MODI GROUP PRODUCTS BOOK

 


मोदी ग्रुप है तो मुमकिन है,

आपकी ज़ेड प्लस सिक्योरिटी


MODI GROUP

A LEADING GROUP IN TECHNOLOGY


ABOUT US

 

Modi Group has been into Technology Business since its establishment 2019. We constantly strive for more enhanced and quicker solutions.

Modi Group is one stop solution for our clients. Our moto is highest level of Customer Satisfaction. We provide latest Technological Products and Services to our Customer.

Modi Group core values is based on Trust, Transparency & Product Knowledge.

Our Moto is Bringing Modi Group into Ahmedabad’s Top 1 Company In Technology & Fast Service.

 

 

BY NAVEEN JAIN






BOOM BARRIERS

बुम बैरियर लगाने से सोसाइटी में व्हीकल मैनेजमेंट होता है। अनजान व्यक्ति या विजिटर को पार्किंग स्पेस सेट करने तथा सोसाइटी के मेंबर को उनके निश्चित जगह पर पार्किंग करने में सहायता मिलती हैं।

सोसाइटी में अनजान व्हीकल को बेफालतू एंट्री नही मिलती है ताकि मेंबर को उनके पार्किंग स्पेस पर कोई दिक्कत ना हो। 

आप बूम बैरियर से रिकॉर्ड देख सकते हैं, कौनसा टैग नंबर का व्हीकल कितनी बार सोसाइटी में आता है, जाता है, कौनसे समय पर आया और गया।

सोसाइटी या कमर्शियल कॉम्प्लेक्स मे गेस्ट विजिटर एंट्री मेनेज करने के लिए या पार्किंग सिस्टम को पर्फेक्ट बनाने के लिए बूम Barrier की आवश्यकता पड़ती है ! ये दो प्रकार के होते है – फुल्ली ऑटोमैटिक &  सेमी ऑटोमैटिक !

फुल्ली ऑटोमैटिक मे Vehicle मे स्मार्ट टैग होते है जैसे ही Vehicle आता है या जाता है Barrier ऑटोमैटिक खुलता है और बंद हो जाता है !

सेमी ऑटोमैटिक मे गार्ड्स बटन और रिमोट से Manually Barrier को खोलते है और बंद करते है !

हम ESSL, TIMEWATCH, HIKVISION, ZKTECO और भी ब्राण्ड्स के बूम Barrier Solutions प्रोवाइड करवाते है !





GUARD PETROLLING SYSTEM

सभी सोसाइटी में, फैक्ट्रीज में, बंगलो में सिक्योरिटी के हिसाब से गार्ड का बहुत महत्वपूर्ण रोल होता है। नाइट में तो उसका रोल डबल हो जाता है। अक्सर कई बार ऐसा पाया जाता है कि सिक्योरिटी गार्ड नाइट के दौरान पूरी ड्यूटी प्रॉपर्ली नहीं कर पाता है या नींद ले रहा होता है या गार्ड के होने के बावजूद भी चोरी या कोई घटना घटित हो जाती है।

इस तरह सिक्योरिटी गार्ड को एक्टिव करने, उसका सोसाइटी में नाइट के दौरान प्रॉपर पेट्रोलिंग समय पर करने के लिए मोदी ग्रुप प्रस्तुत करता है गार्ड पेट्रोलिंग सिस्टम। जिसमें आपकी सोसाइटी, फैक्टरी और बंगलो के चारो कोनों में कार्ड इंस्टॉल रहेगी और गार्ड को पेट्रोलिंग के दौरान चारों कार्ड में एक मशीन दिखाना पड़ेगा जो उसके हाथ में होगा । जिससे गार्ड को समय पर पेट्रोलिंग करनी रहेगी और इस से आप पूरा पता कर सकते हैं कि सिक्योरिटी गार्ड कितनी बार सोसाइटी, फैक्ट्री, बंगलो का राउंड मारा। आप पूरा ट्रैक कर सकते है।






ANTI THEFT SOLUTION / EAS SOLUTION 

Generally Mall’s मे हमने देखा है जब हम कोई प्रॉडक्ट परचेज करते है तो उसके ऊपर कोई टैग लगा होता है, जब हम कैश काउंटर पर जाते है तो वे Authorized पर्सन ही उस टैग को हटाते है !

ये सिस्टम इसके लिए लगाया जाता है ताकि आपके Premises / Shops / Malls की कोई भी छोटी से छोटी चीज़ को भी कोई चोरी करके न ले जाए, उसके लिए Anti Theft Solution / Eas Solution लगाया जाता है !




 
INTRUSION ALARM SYSTEM (SENSOR SECURITY SYSTEM)

आपके घर बंगलो फ्लैट्स विला की हर एक खिड़की दरवाजे की और आपके अलमारी लॉकर रूम की विशेष सुरक्षा।

*अब आपके घर में परिंदा भी पैर नही मार सकता।*

आपके बंगलो घर ऑफिस और सब जगह की सेफ़्टी करने लिए अलग अलग जगह पर अलग अलग सेन्सर लगाए जाते है !

फिर जैसे ही कोई अंजान पर्सन आपके Premise पर आता है या आपके Premises का दरवाजा खोलता है या तोड़ने का प्रयास करता है तो वहा पर जोरदार सायरन बजता है आप अलर्ट हो जाते है कि आपके Premise पर कोई आया है तथा साथ ही आपके सभी Registered मोबाइल पर कॉल और मैसेज भी आपको मिलता है ! सायरन तब तक बजता है जब तक आप उसको रिमोट या मोबाइल फोन से बंद नही करते है !


पूरा वायर्लेस सिस्टम होता है ! आपको कोई वाइरिंग नही करनी है !

 आप अपने बेडरूम मे सीसीटीवी तो नही लगा सकते, पर सबसे ज्यादा कैश और Jewellery उसी रूम मे होती है ! जब आप बाहर जाते है तो

आपको सेन्सर सिस्टम की मदद से अलर्ट मिलेगा कि आपका बेडरूम किसी ने खोला है !

 आप तुरंत एक्शन ले सकते है !

 सीसीटीवी घटना के घटित होने के बाद आपको फूटेज देता है लेकिन ये सिस्टम चोरी या घटना होने से पहले ही आपको अलर्ट कर देता है !





METAL DETECTORS


मंदिर और Commercial मॉल मे Metal डिटेक्टर बहुत लगे देखे होंगे, पर आपकी जानकारी के लिए बता दु आपकी फ़ैक्टरी, कंपनी, Industries मे ज्यादा Employee होने पर ये सिस्टम आपके छोटे छोटे Equipments को चोरी होने से बचाता है ! कोई व्यक्ति किसी भी प्रकार का हथियार लेकर आया हो तो सिस्टम मे बीप सुनाई देता है ! आप होने वाली घटना को पहले ही रोक सकते हो ! इसमे हैंडहेल्ड मेटल डिटेक्टर भी आता है !





LUGGAGE SCANNER


ज्यादा एम्प्लोयी होने के कारण आप आपकी फ़ैक्टरी या इंडस्ट्री मे सभी एम्प्लॉईस का निकलते टाइम बैग तो चेक नही कर सकते है ! ऐसे मे आपकी फ़ैक्टरी और इंडस्ट्री मे से कोई Employee बैग मे क्या लेके जा रहा है, उसका पूरा फोटो इस मशीन के माध्यम से आपको मिल जाता है ! और आप ट्रैक रख पाते है कि कही कोई आपका एम्प्लोयी कीमती समान चोरी करके तो नही ले जा रहा है !






ALL IN ONES, COMPUTERS LAPTOPS PRINTERS



हम सभी Top ब्राण्ड्स HP, DELL, LENOVO, ASUS और भी कई कंपनी के All इन वन, Laptops, Computer’s, All In One’s Provide करवाते है ! हम साथ ही आपकी आवश्यकता अनुसार कम्प्युटर Assembled करके देते है ! आपको कितने जीबी और टीबी हार्डडिस्क चाहिए या एसएसडी ड्राइव, कितने जीबी रेम चाहिए, ग्राफिक कार्ड चाहिए या नही, कीबोर्ड माऊस वायर वाले चाहिए या वायरलेस, मॉनिटर कितने इंच का चाहिए !



प्रिंटर मे भी आपकी आवश्यकता अनुसार प्रिंटर उपलब्ध करवाते है ! आपको लेसर चाहिए या कलर प्रिंटर ! मोबाइल से / वाईफाई प्रिंट ऑप्शन चाहिए या नही ! प्रिंट, स्कैन, कॉपी तीनों फंकशन साथ मे चाहिए या खाली प्रिंट चाहिए ! ऑटो डुप्लेक्स चाहिए या नही ! 



 आपकी Requirement के हिसाब से HP, CANON, BROTHER, EPSON, PANTUM और भी सभी ब्राण्ड्स के प्रिंटर सब ऑप्शन उपलब्ध है !

आपको कम्प्युटर, लैपटाप, प्रिंटर के कोई भी पार्ट्स भी हमारे यहा मिल जाएंगे !



टिप्स – आज की डेट का लेटैस्ट कम्प्युटर और लैपटाप खरीदे जिसमे मिनिमम 8 जीबी रेम के साथ एसएसडी हार्डडिस्क हो, लेटैस्ट प्रॉसेसर हो ताकि आपकोआने  वाले 5-6 साल तक देखना न पड़े !





BARCODE SOLUTIONS

आपकी ब्रांडिंग के लिए Barcode बहुत ही जरूरी चीज़ बन गया है ! हम आपको बारकोड मशीन के साथ साथ Labels Ribbons भी उपलब्ध करवाते है ! Barcode प्रिंटर का काम प्रॉडक्ट के लिए Barcode प्रिंट करना होता है ! उस बारकोड को स्कैन करने के लिए स्कैनर लेना होता है जो 2 तरह का आता है Wireless और Wired । उसके बाद उसकी 2 कैटेगरी होती है उसमे 1D जो खाली बारकोड स्कैन करता है और 2d जो बारकोड के साथ क्यूआर कोड़ भी स्कैन करता है !

फिर आपको आपके जरूरत की साइज़ के हिसाब से Labels लेने होते है तथा प्रिंटिंग के लिए इंक वाला इसमे Ribbon लेना होता है!


Thermal Printer– मॉल मे या पेट्रोल पम्प या एटीएम मे जो प्रिंट निकलता है वो थर्मल प्रिंटर से निकलता है !

इसमे इंक की कोई जरूरत नही रहती है ! हीट से वो कागज पर प्रिंट करता है !

हमारे पास मे बिलिंग मशीन, टोकन मशीन, कैश काउंटर, नोट Counting मशीन उपलब्ध है !




 


BIOMETRICS ATTENDANCE SYSTEM

आपके Employees को समय पर आने और जाने के लिए मेनेज करने के लिए Biometric सिस्टम लगाया जाता है !

Biometric एट्टेंडेंस सिस्टम मे बहुत प्रकार के सिस्टम Available है जैसे Fingerprint, Card, Face, Password, Palm, Vein etc. 


Biometric सिस्टम लगाने से आपको मिलेगी आपके एंप्लॉय की कंपलीट वर्क रिपोर्ट, ओवरटाइम, कितने जल्दी गया, कितने लेट आया, कितनी छुट्टी रखी, कितना काम करता है घंटे, महीने, सप्ताह की रिपोर्ट्स अवेलेबल, हॉलिडे ...

आप अपने Employee को मोबाइल एप की फैसिलिटी भी दे सकते है जिसमे वो अपनी आने का, जाने का, काम करने का,  छुट्टी का सब रिपोर्ट देख सकता है ! मोबाइल से छुट्टी के लिए अप्लाई कर सकता है ! कही बाहर ऑफिस के काम से गया है तो मोबाइल अप्प से एट्टेंडेंस दे सकता है !

आप उसकी सैलरी को भी Payroll सिस्टम से ऑटोमैटिक Calculate करके सीधा एक क्लिक से ऑटोमटिकल्ली एम्प्लोयी के खाते मे क्रेडिट करवा सकते हो !

आपका एम्प्लोयी अपने मोबाइल एप मे ही अपनी सैलरी स्लिप देख सकता है !

आप कोई भी रिमोट लोकेशन से आपकी सभी ब्रांच के एम्प्लोयीज को क्लाउड और वेब सॉफ्टवेर के माध्यम से उनका एट्टेंडेंस का डाटा देख सकते हो !

Available Brands BIOMAX , ESSL , SECUREYE, TIMEWATCH, HIKVISION, ZKTECO & Others





VIDEO DOOR PHONE



घर या बंगलो या फ्लैट की डोर बेल कोन बजा रहा है, कोई अंजान पर्सन है या किस काम से आया है, दरवाजा खोलने से पहले सेफ़्टी के लिए विडियो डोर बेल सिस्टम लगाया जाता है, जैसे ही कोई डोर बेल बजाता है तो घर के अंदर लगी स्क्रीन से आप विजिटर या गेस्ट को देख सकते है या उस से दरवाजा खोलने से पहले बात कर सकते है !


अब नॉर्मल डोर बेल नहीं , स्मार्ट डोर बेल लगावे ताकि आपको अंदर से ही फोटो, वीडियो कॉलिंग, ऑडियो से पता चल सके कि बाहर कौन आया है

 लेटैस्ट आईपी विडियो डोर फोन मे जैसे ही कोई डोर बेल बजाता है तो आपको मोबाइल मे विडियो कॉल आएगा जिस से आप कोई भी लोकेशन पर आपके घर पर कोन आया है, उस से बात कर सकते हो !




सोसाइटी में वीडियो डोर फोन लगाने के सभी फ्लैट्स को फायदे

👉 हर फ्लैट ऑनर, सिक्योरिटी से सीधा वीडियो और ऑडियो कॉल करके बात कर सकता है।

👉 हर फ्लैट ऑनर सोसाइटी और कॉमन के सीसीटीवी अपने वीडियो डोर फोन की स्क्रीन से लाइव देख सकता है।

👉 सोसाइटी के सभी फ्लैट्स वाले आपस में एक दूसरे को ऑडियो कॉलिंग कर सकते हैं।

👉 सोसाइटी में कोई भी फंक्शन हो तो उसका मैसेज आप सब मेंबर की स्क्रीन पर डाल सकते हो। आप ये भी चेक कर सकते हो कि कौनसे मेंबर ने मैसेज पढ़ा है और किस मेंबर ने मैसेज नही पढ़ा हैं। कई बार मेंबर बोलते है कि हमको फंक्शन का मैसेज नहीं मिला या इन्विटेशन नही मिला, उसके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

👉 जिन मेंबर का मेंटेनेंस बाकी है उनकी स्क्रीन पर आप रिमाइंडर डाल सकते हो। और चेक कर सकते हो कि फ्लैट मालिक ने मैसेज पढ़ा या नहीं।

👉 सिक्योरिटी गार्ड सीधा आने वाले विजिटर का संबंधित फ्लैट ऑनर से वीडियो कॉलिंग पर बात करा सकता हैं । उसके बाद कन्फर्म होने पर उसको एंट्री देगा। सिक्योरिटी के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

👉 आप लिफ्ट और एंट्रेंस पर इलेक्ट्रॉनिक लॉक लगा सकते हैं और विजिटर और अनजाने व्यक्ति को परमिशन देकर एंट्री करवा सकते हैं ।

👉 आप अपने फ्लैट में वीडियो डोर फोन के साथ एक सीसीटीवी लगा सकते हो लाइव व्यू देखने के लिए।

👉फ्लैट ऑनर के घर पर फंक्शन हो और वीडियो डोर फोन के साथ लॉक अटैच किया हुआ हो तो आप फंक्शन के समय QR Code से ऑटोमैटिकली लॉक खुलवा सकते हो। आपको सभी मेहमान को वो QR Code भेजना रहेगा। QR Code को आप कुछ समय या एक दिन के वैलिड कर सकते है। उसके बाद ऑटोमैटिकली QR Code काम करना बंद कर देगा।

👉 गेट पर बुजुर्ग हो तो आईपी कैमरा से सीधा वीडियो डोर फोन स्क्रीन से वीडियो कॉल करवा सकते हैं उसको गार्ड के पास जाने की जरूरत नहीं है।

👉 गार्ड की अटेंडेंस भी आप कर सकते है और पूरी रिपोर्ट प्राप्त कर सकते है कि आपका सिक्योरिटी गार्ड कब आया और कौनसे दिन नहीं आया। अटेंडेंस फेस, कार्ड, पासवर्ड, फिंगर से हो सकती है।

👉आपके गार्ड के पास जो वीडियो डोर फोन का सिस्टम लगेगा उसमे 120 कैमरा वो देख सकेगा लाइव।

👉आपके गार्ड द्वारा आपके फ्लैट को वीडियो कॉल करने पर आपके घर के 4 लोगों को वीडियो कॉल भी आएगा। आप ऑफिस या बाहर से भी विजिटर को अटेंड कर सकते हैं। (इसके लिए सोसाइटी का कॉमन इंटरनेट होना चाहिए!)

👉 आप अपने फ्लैट में वीडियो डोर फोन के एक्स्ट्रा wired Sensor system लगा सकते है जैसे कोई भी आपके फ्लैट के पास आता है तो मोशन सेंसर से आपको अलर्ट मिलेगा। गैस लीकेज सेंसर, वाटर सेंसर, डोर ब्रेक सेंसर, और भी कई तरह के लेटेस्ट सेंसर सिस्टम लगा के आप अपनी सिक्युरिटी परफेक्ट कर सकते हैं।






SMART & ANDROID TV


हमारे पास आपकी आवश्यकता के अनुसार HD, FULL HD, 4K, SMART & ANDROID सभी प्रकार की सभी साइज़ मे टीवी उपलब्ध है ! इसमे PRIZOR, NETVISION, INFINITY, NEXTVIEW, BELIZE आदि ब्रांड की उपलब्ध है !

आपकी फ़ैक्टरी और इंडस्ट्री के लिए हमारे पास Commercial टीवी Available है जो 24*7*365 दिन भी चले तो उसको कुछ भी प्रोब्लेम नही होती है जो आपने Majorly Railway Stations और Airports पर लगी देखी होगी ! इनके पैनल बहुत ही हाइ क्वालिटी के होते है जो टीवी की लाइफ को लंबा बनाते है !

कमर्शियल टीवी मे हमारे पास SAMSUNG, LG, PANASONIC  और भी कई ब्रांड की टीवी उपलब्ध है !








EPABX SYSTEM

कंपनी और Corporate ऑफिस मे फोन पर Internally आपस मे बात करने के लिए Epabx सिस्टम लगाया जाता है ! जिसमे सभी Department मे टेलीफ़ोन लगा दिये जाते है तथा मेन टेलीफ़ोन लाइन से सभी टेलीफ़ोन को कनैक्ट कर दिया जाता है ! और सबको 2 डिजिट का एक्सटैन्शन नंबर दे दिया जाता है ! उदाहरण के लिए रिसैप्शनिस्ट को अकाउंटिंग डिपार्टमेंट मे कॉल करने के लिए अपने टेलीफ़ोन से 24 Dial करना होगा !






ROUTERS NETWORKING SOULTIONS FIREWALL SYSTEMS


बड़ी बड़ी कंपनी या Organization मे ज्यादा सिस्टम होते है तो उन सभी सिस्टम को आपस मे जोड़ने के लिए नेटवर्किंग और लैन केबलिंग का काम हम करते है

अब बड़ी कंपनी मे कम्प्युटर ज्यादा होंगे तो इंटरनेट भी ज्यादा युज होगा, तो कोनसे कम्प्युटर को कितना इंटरनेट देना है तथा कोनसा कम्प्युटर ऑनलाइन मे क्या काम कर सकता है या कोनसी वैबसाइट देख सकता है या डाटा सेफ़्टी के लिए Firewall सिस्टम इन्स्टाल किए जाते है ! साथ ही ये भी ट्रैक रखा जाता है कि कोनसे कम्प्युटर ने क्या क्या काम किया है !





ANTIVIRUS SOFTWARES



आपके कम्प्युटर लैपटाप को Harmful वाइरस से बचाने, आपके काम के डाटा को सेफ रखने के लिए एंटीवाइरस सॉफ्टवेर को इन्स्टाल किया जाता है ! आपका कम्प्युटर को जब इंटरनेट मिलता है तो वाइरस अटैक का खतरा बना रेहता है तो उस से बचने के लिए एंटीवाइरस सॉफ्टवेर लगाया जाता है !

हमारे पास QUICK HEAL, NPAV और As Per User Requirement एंटीवाइरस सॉफ्टवेर मिल जाएगा !





ACCOUNTING SOFTWARE

  

हम आपके Accounting को हाथ से लिखने की जगह कम्प्युटर मे Systematic तरीके से करने के लिए Accounting Softwares उपलब्ध करवाते है जैसे BUSY, TALLY, VYAPAR । आप न्यू अकाउंटिंग सॉफ्टवेर परचेज करने, Renewal करवाने और इनके मोबाइल एप्लिकेशन के लिए हमे कांटैक्ट कर सकते है !





ADVERTISING SOFTWARE


आपकी Branding, Promotions, Advertising, Marketing के लिए हमारे पास BRANDS LIVE एप्लिकेशन Available है

उस एप मे आप फेस्टिवल पोस्ट, बिज़नस पोस्ट, प्रॉडक्ट विडियो, प्रॉडक्ट स्टोरी और भी बहुत सारे फंकशन के Invitation कार्ड बना सकते है !

आप फेस्टिवल विडियो मे Personalized विडियो भी बना सकते है जैसे मोदी ग्रुप की तरफ से आप सबको हैप्पी दीवाली !

आप किसी को Personalized Anniversary, Birthday,या किसी भी प्रकार से इमेज विडियो बना के भेज सकते है ! आप अपने प्रोडक्टस को यहा अपलोड करके, अपने बिज़नस & पेमेंट डिटेल्स डाल कर मिनी वैबसाइट बना सकते है ! आप अपना डिजिटल विजिटिंग कार्ड बना सकते है ! आप अपने बिज़नस Quotation बना सकते है ! Social Media कनैक्ट करके आप अपने प्रॉडक्ट की पोस्ट को बूस्ट कर सकते है ! आप Collage और इमेज To विडियो बना सकते है और गाना भी पोस्ट मे ऐड कर सकते है







SMART DOOR LOCK

आप अपने मैन डोर पर लेटैस्ट स्मार्ट डोर लोक लगवा सकते है जिसके बेसिक फंक्शन इस प्रकार है –

आप चाबी से, पासवर्ड से, फिंगरप्रिंट से, कार्ड से, कीटैग से, वन टाइम ओटीपी से, फ़ेस से, रिमोट से, मोबाइल एप से अपने घर का दरवाजा खोल सकते है !

आप बाहर कही भी हो और आपके घर कोई गेस्ट आया हो तो ओटीपी देकर भी लॉक खोल सकते है!

कुछ लॉक मे कैमरा भी Inbuilt आता है और अंदर की साइड छोटी सी स्क्रीन से आप बाहर खड़े पर्सन को देख सकते हो!

आप अपने ऑफिस मे भी स्मार्ट ग्लास डोर लॉक लगवा सकते हो! होटल और पीजी के लिए भी स्मार्ट डोर लॉक Available है !






PA SYSTEM

आप अपने कॉम्प्लेक्स मे, फ़ैक्टरी मे, इंडस्ट्रीज़ मे, सोसाइटी मे कोई Announcement करने के लिये या कोई फंकशन के समय म्यूजिक सिस्टम बजाने के लिये Sound स्पीकर (Pa) सिस्टम लगा सकते है ! आप Block wise Announcement भी कर सकते है ! School मे Pray के लिये भी स्पीकर सिस्टम लगाया जाता है !  आपकी छोटी ऑफिस मे Ceiling मे भी स्पीकर सिस्टम लगवा सकते है !










CCTV SECURITY SYSTEMS

सीसीटीवी आप भले ही एक लगाओ, पर आज की डेट का लेटैस्ट सीसीटीवी लगाओ !


आज के डेट के हिसाब से कुछ लेटैस्ट फंक्शन सीसीटीवी / डीवीआर मे ये होने चाहिए

आपको हमेशा HD की जगह IP सीसीटीवी लेना चाहिए ! HD सीसीटीवी की तुलना मे 10 गुना बेहतर रिज़ल्ट के साथ 7 से 8 साल तक बिना कोई सर्विस के आपको बेहतरीन रिज़ल्ट IP सीसीटीवी देता है ! बहुत ही कम सर्विस का चान्स रहता है !

आपका सीसीटीवी नाइट मे भी दिन जैसा रिज़ल्ट देने वाला होना चाहिए ! यानि आप COLORVIEW सीसीटीवी ही खरीदे !

आज लेटैस्ट मे कंपनी INBUILT AUDIO वाले सीसीटीवी लॉंच कर चुकी है ! आप भी विथ माइक वाला सीसीटीवी खरीदे ताकि विडियो के साथ साथ आपको आडिओ भी मिल सके !

अगर कोई मोशन होता है तो आप PIR वाला सीसीटीवी भी खरीद सकते है जिसमे सीसीटीवी के सामने मोशन होने पर वहा रेड और ब्लू और फ्लैश लाइट चमकने लगेगी तथा सायरन भी बजेगा, उस से सीसीटीवी के सामने जो भी आएगा वो भाग जाएगा ! आपके मोबाइल मे अलर्ट भी आएगा !

आप फ़ार्महाउस के लिए सोलर सीसीटीवी भी खरीद सकते है, ताकि बिना लाइट कनैक्शन के सीसीटीवी चल सके ! आजकल INBUILT बैटरी वाले सीसीटीवी भी आ गए है, लाइट जाने के बाद कुछ घंटे तक आपका सीसीटीवी बंद नही होता है! जहा पर इंटरनेट, Broadband, फाइबर फैसिलिटी अभी तक उपलब्ध नही है, वहा आप 4G/5G सिम Supported सीसीटीवी लगा सकते है !

आपको बाहर की जगह पर हमेशा Weatherproof & Waterproof बुलेट सीसीटीवी ही लगाने चाहिए ! और अंदर की साइड DOME सीसीटीवी ही लगाने चाहिए।

आपको बड़े एरिया मे PTZ सीसीटीवी लगाने चाहिए ताकि आपको कितने भी किलोमीटर तक का एरिया का एकदम क्लियर रिज़ल्ट दे सके !

आप INBUILT माइक वाले सीसीटीवी के साथ स्पीकर भी लगा सकते है ताकि आप TWO WAY COMMUNICATION बातचीत कर सके !

आपको नंबर प्लेट देखने के लिए ANPR सीसीटीवी लगाने चाहिए जिसमे आपको सॉफ्टवेयर में VEHICLE नंबर, VEHICLE कलर, VEHICLE ब्रांड, सीट बेल्ट पहना या नहीं, VEHICLE स्पीड, VEHICLE मोडेल नंबर के साथ साथ और भी बहुत सारी जानकारी मिल जाती है !

आजकल सीसीटीवी तोड़ने का बहुत डर रहता है कि कोई सीसीटीवी तोड़ के ले जाएगा तो आप इस से बचने के लिए VANDALPROOF सीसीटीवी ही लगाए ! VANDALPROOF सीसीटीवी मे अगर कोई सीसीटीवी पर हथोड़ा भी मारता है तो सीसीटीवी Damage न होकर आपको क्लियर Footage भेजता है ! और कुछ सीसीटीवी मे जैसे ही कोई सीसीटीवी के हाथ भी लगाता है तो वहा पर सायरन और आपको मोबाइल मे अलर्ट भी मिलता है!

आप डीवीआर आज की डेट का लेटैस्ट ACCUSENSE & AI टेक्नालजी का लगावे जिसमे आपको – सारे सीसीटीवी के न्यू फंक्शन सपोर्ट  करने का ऑप्शन मिले !

आपको क्लाउड Backup का फंक्शन सपोर्ट का ऑप्शन मिले ताकि कोई डीवीआर हार्डडिस्क चोरी करके लेके जावे, फिर भी आपके पास क्लाउड मे सारा फूटेज मिल जावे !

आपके डीवीआर मे फ़ेस Detection का फंक्शन होना चाहिए कि जो भी पर्सन आपके Premises मे आवेउसका फोटो वो सिस्टम मे सेव कर दे तथा जब भी आपको फूटेज देखनी हो तो आप मात्र उस फोटो पर क्लिक करके पूरी फूटेज उसी पर्सन की देख सके बाकी कि रिकॉर्डिंग आपको पूरी न देखनी पड़े !  आपके डीवीआर मे फ़ेस Recongnition का फंक्शन होना चाहिए ! कोई भी पर्सन को सीसीटीवी नाम के साथ पहचान लेवे !

आपके डीवीआर मे ऐसा फंक्शन होना चाहिए कि जैसे ही कोई पर्सन आपके वहा आए, उसका फोटो, डेट और टाइम का आपको तुरंत ईमेल मिल जावे !

आपके डीवीआर मे सभी पोर्ट मे आडिओ और विडियो दोनों सपोर्ट होने चाहिए !

हमारे पास आपकी Requirement के हिसाब से सब टॉप Brands Like HIKVISION, CPPLUS, DAHUA, UNV, SECURES, PRAMA और भी कई Brands के सीसीटीवी और परफेक्ट सिक्योरिटी सॉल्यूशन मिल जाएगा ! 
 
हम आपके पुराने लगे सीसीटीवी सिस्टम को सर्विस, तथा Upgrade भी करते है!

 

 आप अपने और सोसाइटी
, फ़ैक्टरीज, ऑफिस की Annual Maintainance सर्विस भी हम से करवा सकते है !
 










OUR TOP CLIENTS
:-

B.M.P. TEXTILES MILLS PVT. Ltd.
ANSHIMA MILLS INDUSTRIES PVT. Ltd.
MANGLIK PRESS PVT. Ltd.
CHANDRESH CABLES LIMITED
RHYTHM TECHNOLOGIES
MATUNGI FABRIC MILLS PVT. Ltd.
ARVIND DYEING & PRINTING MILLS
AHMEDABAD STONE STUDIO
CAPITAL CLOTHING
GANESH TEXTILES
BACHRAJ DEVELOPERS (B.D.)
MINT HEALTH PRIVATE LIMITED
AADHUNIK GRANIMARMO PRIVATE LIMITED
RAVI PICKLES & SPICES INDIA PVT LTD



 IDEAL REFERRAL FOR US -  

ARCHITECTS, INTERIOR DESIGNERS, COMMERCIAL & RESIDENTIAL BUILDERS, BUNGLOW OWNERS, CORPORATES.  आप के पड़ोस का हर एक घर, ऑफिस, फ़ैक्टरी, सोसाइटी हमारे IDEAL CLIENTS बन सकते है !



Visit us :-
MODI GROUP
F-310, City Center 1, Nr. Idgah Circle,
Asarwa, Ahmedabad – 380016
 
Contact no :- 7405851025, 9664988206
 
Email us :- modigroupahm@gmail.com

Website:- https://g.co/kgs/5ee8sg
 
Instagram :- https://www.instagram.com/modigroupahm/
 
Youtube:- https://www.youtube.com/@modigroupahm
 
Twitter - https://www.linkedin.com/in/naveen-jaina2950b198
 
Linkdin :- https://twitter.com/ahm_modi

 




 



























 












 



 


 




 


 



 


 


 







Popular posts from this blog

MODI GROUP LOCKERS / SAFE LOCK

क्या आपके घर में परिंदा भी पैर नही मार सकता, Z+ सिक्योरिटी है ऐसी?? जरूर पढ़े।

सोसाइटी में वीडियो डोर फोन लगाने के सभी फ्लैट्स को फायदे