सोसाइटी में वीडियो डोर फोन लगाने के सभी फ्लैट्स को फायदे

 अपनी सोसाइटी के सभी फ्लैट्स में लगावे वीडियो फोन। 

👉 हर फ्लैट ऑनर सिक्योरिटी से सीधा वीडियो और ऑडियो कॉल करके बात कर सकता है।
👉 हर फ्लैट ऑनर सोसाइटी और कॉमन के सीसीटीवी अपने वीडियो डोर फोन की स्क्रीन से लाइव देख सकता है।
👉 सोसाइटी के सभी फ्लैट्स वाले आपस में एक दूसरे को ऑडियो कॉलिंग कर सकते हैं।
👉 सोसाइटी में कोई भी फंक्शन हो तो उसका मैसेज आप सब मेंबर की स्क्रीन पर डाल सकते हो। आप ये भी चेक कर सकते हो कि कौनसे मेंबर ने मैसेज पढ़ा है और किस मेंबर ने मैसेज नही पढ़ा हैं। कई बार मेंबर बोलते है कि हमको फंक्शन का मैसेज नहीं मिला या इन्विटेशन नही मिला, उसके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

👉 जिन मेंबर का मेंटेनेंस बाकी है उनकी स्क्रीन पर आप रिमाइंडर डाल सकते हो। और चेक कर सकते हो कि फ्लैट मालिक ने मैसेज पढ़ा या नहीं।
👉 सिक्योरिटी गार्ड सीधा आने वाले विजिटर का संबंधित फ्लैट ऑनर से वीडियो कॉलिंग पर बात करा सकता हैं । उसके बाद कन्फर्म होने पर उसको एंट्री देगा। सिक्योरिटी के लिए बेस्ट ऑप्शन है।
👉 आप लिफ्ट और एंट्रेंस पर इलेक्ट्रॉनिक लॉक लगा सकते हैं और विजिटर और अनजाने व्यक्ति को परमिशन देकर एंट्री करवा सकते हैं ।
👉 आप अपने फ्लैट में वीडियो डोर फोन के साथ एक सीसीटीवी लगा सकते हो लाइव व्यू देखने के लिए।

👉फ्लैट ऑनर के घर पर फंक्शन हो और वीडियो डोर फोन के साथ लॉक अटैच किया हुआ हो तो आप फंक्शन के समय QR Code से ऑटोमैटिकली लॉक खुलवा सकते हो। आपको सभी मेहमान को वो QR Code भेजना रहेगा। QR Code को आप कुछ समय या एक दिन के वैलिड कर सकते है। उसके बाद ऑटोमैटिकली QR Code काम करना बंद कर देगा।
👉 गेट पर बुजुर्ग हो तो आईपी कैमरा से सीधा वीडियो डोर फोन स्क्रीन से वीडियो कॉल करवा सकते हैं उसको गार्ड के पास जाने की जरूरत नहीं है।
👉 गार्ड की अटेंडेंस भी आप कर सकते है और पूरी रिपोर्ट प्राप्त कर सकते है कि आपका सिक्योरिटी गार्ड कब आया और कौनसे दिन नहीं आया। अटेंडेंस फेस, कार्ड, पासवर्ड, फिंगर से हो सकती है।
👉आपके गार्ड के पास जो वीडियो डोर फोन का सिस्टम लगेगा उसमे 120 कैमरा वो देख सकेगा लाइव।
👉आपके गार्ड द्वारा आपके फ्लैट को वीडियो कॉल करने पर आपके घर के 4 लोगों को वीडियो कॉल भी आएगा। आप ऑफिस या बाहर से भी विजिटर को अटेंड कर सकते हैं। (इसके लिए सोसाइटी का कॉमन इंटरनेट होना चाहिए!)
👉 आप अपने फ्लैट में वीडियो डोर फोन के एक्स्ट्रा wired Sensor system लगा सकते है जैसे कोई भी आपके फ्लैट के पास आता है तो मोशन सेंसर से आपको अलर्ट मिलेगा। गैस लीकेज सेंसर, वाटर सेंसर, डोर ब्रेक सेंसर, और भी कई तरह के लेटेस्ट सेंसर सिस्टम लगा के आप अपनी सिक्युरिटी परफेक्ट कर सकते हैं।







FOR PRICE & MORE DETAILS



Visit us:-
Modi Group
A Leading Group in Technology 
F-310, City Center - 1,
Nr. Idgah Circle, Asarwa,
Ahmedabad - 380016
Mo :- 9664988206, 7405851025

Google Map Link :-

*Email* :- 

*Facebook* :- 

*Instagram* :- 

*Youtube*:-
(MODI GROUP AHM OFFICIAL)

*Linkedin*:-

*Twitter*:- 

THANKS FOR CONTACTING US





Popular posts from this blog

MODI GROUP LOCKERS / SAFE LOCK

क्या आपके घर में परिंदा भी पैर नही मार सकता, Z+ सिक्योरिटी है ऐसी?? जरूर पढ़े।